ज़ोमैटो ने एंटरप्राइज़ के लिए ज़ोमैटो के माध्यम से कॉर्पोरेट पेशकश शुरू की

फूडटेक कंपनी ने कुछ समय के लिए अपनी द्वितीयक पेशकशों के साथ प्रयोग किया है, क्योंकि यह स्टेपिंग आउट, त्वरित वाणिज्य, खाद्य वितरण और हाइपरप्योर जैसी प्रमुख श्रेणियों पर ध्यान केंद्रित करती है।


ओमाटो ने कॉरपोरेट्स के लिए बिजनेस अकाउंट के जरिए सहज बुकिंग की सुविधा देने के लिए ज़ोमैटो फॉर एंटरप्राइज (ZFE) लॉन्च किया है, सह-संस्थापक और सीईओ दीपिंदर गोयल ने एक्स पर एक पोस्ट के माध्यम से साझा किया। "100 से अधिक शीर्ष कंपनियां पहले से ही ZFE का उपयोग कर रही हैं। हम उनकी प्रतिक्रिया के लिए आभारी हैं, जिसने इस पहल को आकार देने में मदद की है।


कॉर्पोरेट कर्मचारियों द्वारा दिए गए इन ऑर्डरों की प्रतिपूर्ति कंपनी द्वारा की जानी चाहिए। इस सुविधा के माध्यम से, कर्मचारी बिना भुगतान किए सीधे अपने व्यवसाय का बिल कॉर्पोरेट को दे सकते हैं।


उद्यम पक्ष पर, यह कंपनियों को कर्मचारियों को जोड़ने, बजट निर्धारित करने और ऑर्डरिंग नियम परिभाषित करने की अनुमति देता है। एक सप्ताह पहले, ज़ोमैटो ने पारिस्थितिकी तंत्र में मूल्य पेशकशों को बढ़ाने के लिए अपने ऐप पर ऑर्डर शेड्यूलिंग सुविधा शुरू की। यह सुविधा दिल्ली एनसीआर, बेंगलुरु, मुंबई, अहमदाबाद, चंडीगढ़, लखनऊ और जयपुर में लगभग 13,000 रेस्तरां में 1,000 रुपये से अधिक के ऑर्डर के लिए लाइव है। उपयोगकर्ता अब दो दिन पहले तक ऑर्डर दे सकते हैं। खाद्य तकनीक की दिग्गज कंपनी ने भी फैट ट्रिमिंग पर ध्यान दिया है, इसने अपनी इंटरसिटी फूड डिलीवरी सेवा लीजेंड को बंद कर दिया है, जो उपयुक्त उत्पाद बाजार खोजने में चुनौतियों का हवाला देती है। इससे पहले, इसने अपनी हाइपरलोकल डिलीवरी सेवा एक्सट्रीम को भी बंद कर दिया था, जो व्यापारियों को छोटे पार्सल भेजने और प्राप्त करने में सक्षम बनाती है।




ज़ोमैटो 'डिस्ट्रिक्ट' के साथ लाइव इवेंट सेगमेंट पर भी ध्यान केंद्रित कर रहा है। इसने पेटीएम के एंटरटेनमेंट टिकटिंग व्यवसाय को 2,048 करोड़ रुपये में खरीदा है और प्लेटफ़ॉर्म पर टिकट रीसेलिंग सुविधा शुरू की है क्योंकि यह अपने क्विक कॉमर्स और फ़ूड डिलीवरी सेगमेंट से क्रॉस-इंटीग्रेशन के साथ तालमेल का लाभ उठाना चाहता है।


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